JEE MAIN

ऑनलाइन JEE Main मॉक टेस्ट सीरीज आईआईटी जेईई 2019-20

Top IIT JEE Coaching Institutes in Kolkata

जेईई मेन मॉक टेस्ट 2019-20: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी जेईई मेन अधिसूचना 2020 को 2 सितंबर 2019 को जारी करेगी। विभिन्न स्रोतों के अनुसार, यह पुष्टि की जाती है कि जेईई मेन परीक्षा पैटर्न और जेईई मेन पाठ्यक्रम 2020 समान हैं। पिछला साल जेईई मेन भारत में सबसे लोकप्रिय इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं में से एक है और अभ्यास के लिए जेईई मेन ऑनलाइन मॉक टेस्ट सीरीज़ लेने से आपको इसके लिए अच्छी तैयारी करने में मदद मिलेगी।

जेईई मेन देश भर के लाखों इंजीनियरिंग उम्मीदवारों को आकर्षित करता है। अब, कई छात्र चिंतित हैं क्योंकि जेईई मेन कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) होगा। जबकि कुछ अभी भी विभिन्न कारणों से परीक्षा को ऑफलाइन लेना पसंद करते हैं, जेईई मेन को ऑनलाइन देना भी कई मायनों में एक बड़ा फायदा है। सबसे पहले, पेन और पेपर-आधारित ऑफ़लाइन परीक्षा की तुलना में ऑनलाइन परीक्षा में उत्तरों को चिह्नित करने में कम समय लगता है। साथ ही, आपके पास पहली बार गलत तरीके से उत्तर देने पर अपना उत्तर बदलने का विकल्प होता है। इस लेख में, हम आपको जेईई मेन मॉक टेस्ट 2019-20 के बारे में सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करेंगे। जेईई मेन मॉक टेस्ट 2020 तक कैसे ले सकते हैं, यह जानने के लिए आगे पढ़ें ।

 ऑनलाइन JEE Main मॉक टेस्ट सीरीज आईआईटी जेईई 2019-20

ऑनलाइन JEE Main मॉक टेस्ट सीरीज आईआईटी जेईई 2019-20

आपको जेईई मेन मॉक टेस्ट क्यों लेना चाहिए?

वास्तविक परीक्षा देने से पहले, आपको कंप्यूटर और कंप्यूटर-आधारित टेस्ट के साथ सहज होने की आवश्यकता है। Aims में, आपके पास जेईई मेन ऑनलाइन टेस्ट प्रश्न पत्र के रूप में देने के लिए सबसे अच्छा वातावरण है, क्योंकि आपको जेईई मेन 2020 के लिए खुद को तैयार करने की आवश्यकता है। इसके अलावा, आपके पास जेईई मुख्य पिछले वर्ष के प्रश्नपत्र और खुद को देने के लिए समाधान हैं। वह अतिरिक्त किनारा जिसकी आपको आवश्यकता है।

जेईई मेन मॉक टेस्ट / सैंपल पेपर्स Aims से लेने के फायदे

Aims में, आप JEE मेन मॉक टेस्ट ले सकते हैं! Aims पर jee mains 2020 के लिए मॉक टेस्ट हाल के वर्षों के रुझानों के सावधानीपूर्वक अध्ययन के बाद विषय विशेषज्ञों द्वारा तैयार किए गए हैं। यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है कि ये jee mains मॉक टेस्ट ऑनलाइन वास्तविक परीक्षा के समान हैं।

 ऑनलाइन JEE Main मॉक टेस्ट सीरीज आईआईटी जेईई 2019-20

ऑनलाइन JEE Main मॉक टेस्ट सीरीज आईआईटी जेईई 2019-20

जहाँ तक Aims पर आपकी JEE मेन मॉक टेस्ट सीरीज़ का सवाल है, हमारे पास आपके लिए एक बड़ा और व्यापक विश्लेषण है। प्रत्येक JEE मेन मॉक टेस्ट के बाद Aims के उन्नत टेस्ट विश्लेषण के साथ, आप देखेंगे कि आप कहाँ खड़े हैं और आपको अपने JEE मेन स्कोर को बेहतर बनाने के लिए क्या करने की आवश्यकता है।

 

 

Leave a Comment

Call Now Button
Warning: Illegal string offset 'share_counts' in /home/pco382obourc/aimscognitive.com/blog/wp-content/plugins/simple-social-buttons/simple-social-buttons.php on line 477